SSC CGL,CHSL 2017 केस अपडेट: सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई को मिली नई तारीख

जैसा कि आप जानते हैं कि छात्र SSC CGL 2017 लीक के मामले में अंतिम कार्यवाही का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सूत्रों ने पहले ही 2017 के लिए #SSC परीक्षा परिणामों की धोखाधड़ी प्रथाओं पर सुप्रीम कोर्ट की सख्ती को उजागर किया है जिसमें इस साल फरवरी में आयोजित ऑनलाइन मुख्य परीक्षा के लिए प्रश्न पत्र लीक हुए थे। धोखाधड़ी में शामिल सभी दोषियों को पकड़ने में नाकाम रहने पर, CBI ने एक अस्पष्ट और असंपादित जांच समाप्त कर दी। सुप्रीम कोर्ट ने SSC CGL 2017 परीक्षा परिणाम के आगे की करवाई में कमी पर जोर दिया। सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई की अगली तारीख 15 फरवरी 2019 को स्थगित कर दी गई है। सुप्रीम कोर्ट ने उसी के बारे में केंद्र सरकार से राय मांगी थी और यह फैसला अभी तक लंबित है जब तक कि सुप्रीम कोर्ट में अंतिम सुनवाई न हो जाए

और सूत्रों से मिली नवीनतम जानकारी के अनुसार, वर्तमान स्थिति से पता चलता है कि मामला 15 फ़रवरी 2019 को सूचीबद्ध किया गया है जो पहले 29 जनवरी 2019 को निर्धारित किया गया था। 

SSC CGL 2018-19 तैयारी पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करने का उचित समय है. इस समय का उपयोग SSC CGL 2018 परीक्षा में विजेता के रूप में उभरने के लिए करें….

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.