पुलवामा आतंकी हमले के खिलाफ फूटा छात्राओं का आक्रोश, सड़क पर उतर जताया रोष

जम्मू एवं कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 44 सीआरपीएफ जवानों की शहादत से देश में हर तरफ आक्रोश का माहौल है। इस क्रम में आज गुरुग्राम में सेक्टर-14 महिला कॉलेज की छात्राओं ने आक्रोश प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान छात्राओं ने वंदे मातरम और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। इस मौके पर हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी गई। 

छात्राओं ने कहा कि सेना व सीआरपीएफ जैसे सुरक्षा बल देश का गौरव हैं और इन पर सभी देशवासियों को गर्व है। उन्होंने कहा कि जवानों का अपमान और उन पर होने वाले इस तरह के कायराना हमलों को देशवासी कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे।

उन्होंने सरकार से मांग की है कि इन आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। साथ ही छात्राओं ने शहीद जवानों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है।

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी थी, जिसमें 44 जवान शहीद हो गए। जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हैं। जैश-ए-मौहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी भी ली है।

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.