Site icon Basic Shiksha Parishad

आज की सुनवाई का सार: रिजवान अंसारी की जुबानी

*आज की सुनवाई का सार:*

आज 60-65 कटऑफ मुद्दे की सुनवाई कोर्ट न0-23 में करीब डेढ़ घण्टे हुई। आज नई एक *फ्रेश याचिका- वंदना सिंह* की भी सुनवाई हुई। जिसके बिहाफ पर सीनियर एडवोकेट एच0एन0सिंह अपीयर हुए थे। न तो टीम रिज़वान अंसारी ने ये याचिका फ़ाइल करवाई थी और न ही सीनियर अधिवक्ता एच0एन0सिंह को टीम ने किसी भी केस में इंगेज किया। जो लोग भृम फैला रहे वो अपनी जानकारी का दायरा बढ़ाएं। जिन लोगो ने भी आज इस नई याचिका को लेकर बवंडर फैलाया है उनके खिलाफ आज ही सम्बंधित थाने में F.I.R. दर्ज कराई जा रही है। इस नई याचिका में कटऑफ मुद्दे आदि शामिल थे। आज कोर्ट रूम में बीएड के मुद्दे पर कोई बहस ही नही हुई।इसे भी उन सभी याचिकाओं में कनेक्ट कर दिया गया।

*टीम की मुख्य याचिका में थर्ड पार्टी को सुने जाने हेतु बीएड की इम्प्लीडमेन्ट एप्लीकेशन फ़ाइल हुई थी,जिस पर टीम ने ऑब्जेक्शन फ़ाइल किया था। कोर्ट ने इस ऑब्जेक्शन को देखकर बीएड की तरफ से फ़ाइल इंप्लीडमेन्ट* *एप्लीकेशन को खारिज कर दिया।*
*अब बीएड पक्ष नाम मात्र के as a इन्टर्विनर अपनी बात कहेंगे।*
हमारी लड़ाई सिर्फ सरकार से है और किसी से नही। जो भी इस लड़ाई को अपने से जोड़ रहा वो सिर्फ मात्र एक संयोग है।

समयाभाव के कारण आज एच0 एन0सिंह और सरकारी अधिवक्ता के अलावा किसी का भी कोई arguements नही हुआ। जो भी 60-65 का पलड़ा भारी बता रहे वो सिर्फ मात्र एक अफवाह मात्र है।

*कल फिर से 10:15 से यही केस लगातार सुना जाएगा।*

अफवाहें न फैलाएं,न फैलने दें।।

*®टीम रिज़वान अंसारी।।*
(टेट सेवा समिति-उ0प्र0)

Exit mobile version