69000 शिक्षक भर्ती उत्तीर्ण अंक/कटऑफ मामले में टीम रिज़वान अंसारी फूल प्रूफ प्लान के साथ तैयारी में जुटी

69000 शिक्षक भर्ती उत्तीर्ण अंक/कटऑफ मामले में टीम रिज़वान अंसारी फूल प्रूफ प्लान के साथ तैयारी में जुटी।

69000 शिक्षक भर्ती केस में लीडिंग पिटीशन S/S- 1188/2019 MOHD.RIZWAN AND OTHRS में कल ही सरकार का मनगढ़ंत और गुमराही काउंटर दाखिल हो गया। काउंटर के इनकाउंटर के लिए टीम का हाई कोर्ट से लगाकर सुप्रीम कोर्ट तक का पैनल तैयार हो गया।
काउंटर के प्रत्येक बिंदु का विधिक एवम अकाट्य जवाब रेजॉइंडर में सोमवार को शामिल किया जा रहा है।
चूंकि टीम ने लखनऊ खण्डपीठ में लगातार 03 सुनवाई लखनऊ के मोस्ट सीनियर कॉउंसिल सहित मा0 सुप्रीम कोर्ट के कॉउंसिल को भी शामिल करते हुए पूरे जी-जान से करवाई। प्रदेश में किसी से भी याची शुल्क के अतिरिक्त कोई सहयोग नही लिया गया। प्रत्येक डेट का खर्चा 04 कॉउंसिल को लेकर बहुत अधिक होता है,इसलिए अब टीम को सहयोग की आवश्यकता है। जिसे भी लगता है कि टीम सधी हुई रणनीति से आगे बढ़ रही है एवम सफलता के मुकाम को पाएगी वो साथी इस भयंकर युद्ध मे अपना सहयोग अवश्य प्रेषित करें। जिसे घर बैठकर तमाशा ही देखना है वो अपनी किश्मत से लड़ें। ये सहयोग पूर्णतया स्वैक्षिक है।

29 जनवरी की डेट में सरकार अपनी पूरी तैयारी के साथ मोस्ट सीनियर्स को उतारने का प्लान बना कर तैयार है।ये बात उसके काउंटर से लगभग सिद्ध हो गयी। चूंकि कोर्ट पिछली डेट में ही कह चुकी है कि फैसला आने तक ये केस लगातार सुनकर निस्तारित किया जाएगा,ऐसी स्थिति में हमे बहुत संभल कर चलना होगा।
टीम 29 जनवरी को मा0 सुप्रीम कोर्ट से बेसिक शिक्षा परिषद उत्तर प्रदेश के विधि वेत्ता एवम यूपी के 1 लाख एकेडमिक भर्तियों के विजेता कॉउंसिल श्री आर0के0सिंह को फिर से स्टैंड करवाने जा रही है।
काउंटर में कई बिंदुओ के काट में आर0के0सिंह साहब का अतुलनीय योगदान रहेगा।

कुछ लोग लगातार टीम को सलाह दे रहे हैं कि कैसे क्या करना है? उनको बताते चलें कि टीम किसी की सलाह से नही चलती,टीम वही करेगी जिसमे सभी पीड़ितों को नैसर्गिक न्याय पर मोहर लग सके। कृपया अपनी सलाह और ज्ञान सही जगह और सही समय पर लगाएं।

बिना आप सभी पीड़ितों के सहयोग के ये लड़ाई नही लड़ी जा सकती है। इसलिए इन 02 दिन में आप अपना स्वैक्षिक सहयोग अवश्य प्रेषित करें।ताकि टीम जीत के लिए किसी भी कदम को बढाने के लिए पीछे न हटे। आप सभी के पाई पाई का सहयोग टीम को लडने के लिए सम्बल प्रदान करता है।
29 जनवरी की सुनवाई में……
👇🏼
★मोस्ट सीनियर जयदीप नारायण माथुर
★सीनियर कॉउंसिल सुप्रीम कोर्ट आर0के0सिंह
★टॉप सीनियर एवम विस्फोटक उपेंद्र नाथ मिश्रा
★केस के चाणक्य कॉउंसिल श्री अमित भदौरिया
★प्रमुख सहयोगी कॉउंसिल राहुल सिंह

टीम 29 जनवरी इस फाइव स्टार पैनल के साथ उतरेगी। इनके अलावा भी कई सहयोगी अधिवक्ता गण रहेंगे।
ये पैनल तभी बरकार रह सकता जब आप सभी का सहयोग पर्याप्त हो।

इसलिए आशा ही नही पूर्ण विश्वास है कि सहयोगी साथी टीम को धनाभाव से झूझने नही देंगे। टीम अंतिम सांस तक लड़ेगी क्योंकि….
★हारा वही जो लड़ा नहीं।।

आपके अपेक्षित सहयोग के लिए प्रतीक्षारत…
®टीम रिज़वान अंसारी।।
(टेट सेवा समिति-उ0प्र0)

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.