मुद्दा 60% 65% पासिंग मार्क 23 तारीख को 48 नम्बर पर चीफ जस्टिस CJ की बेंच में पहुंचा, देखें कॉज लिस्ट

👉 मुद्दा 60% 65% पासिंग मार्क 23 तारीख को 48 नम्बर पर चीफ जस्टिस CJ की बेंच में पहुंचा
👉CJ मुख्य जस्टिस ऑफ उत्तर प्रदेश , गोविंद माथुर सर और जसप्रीत सिंह की बेंच करेगी 23 तारीख को सुनवाई
👉23 तारीख की कॉज लिस्ट हुई जारी
👉ईस्वर से दुआ करो कि अपना केस टेक अप हो सके क्योंकि केस 48 नम्बर पर लगा हुआ है अगर सब कुछ ठीक रहा तो संभवतः लंच बाद हो सकेगी सुनवाई और उसी दिन बहुप्रतिछित 69000 शिक्षक भर्ती ले सकेगी एक नया मोड़ ।
धन्यवाद 🖋

*🚩69000 शिक्षक भर्ती पासिंग मार्क मुद्दा चीफ जस्टिस की कोर्ट में:-*

23 मई को 69000 शिक्षक भर्ती में 40/45 प्रतिशत पासिंग मार्क के खिलाफ अभियोजित अब तक 15 स्पेशल अपील की सुनवाई नियत हो गई है।
*इन सभी स्पेशल अपील की सुनवाई लखनऊ खण्डपीठ, मा0 चीफ जस्टिस की कोर्ट में, मा0चीफ जस्टिस गोविंद माथुर जी एवं मा0 जस्टिस जसप्रीत सिंह जी की डिवीजन बेंच में फ्रेस केस के बाद डेली कॉज में 48 नम्बर पर होगी।*

मा0चीफ जस्टिस 23 मई से लखनऊ पीठ में बैठेंगे। चूंकि मामला बड़ा और संवेदनशील है इसलिए ये केस चीफ जस्टिस कोर्ट में लिस्टेड हो गया है।
23 मई के पहले विपक्षी पार्टी को टीम के ऑब्जेक्शन पर अपना रेजॉइंडर फ़ाइल करना है। रेजॉइंडर पर कोर्ट के कंसीडरेशन के आधार पर इन स्पेशल अपील की मेन्टेनबिलिटी तय होगी।
यदि 23 मई के पहले विपक्षी का रेजॉइंडर दाखिल हो गया तो जबरदस्त बहस होने की पूर्ण संभावना है। क्योंकि यही बहस ही 40/45 के विरोधियों की याचिकाओं की स्वीकार्यता/अस्वीकार्यता पर मुहर लगाएगी।

*ये केस अब हार/जीत के अलावा प्रतिष्ठा का भी मुद्दा बन चुका है। इसलिए अब सभी को इसमे जागरूक और सतर्क रहना होगा। टीम अपनी पूरी तैयारी और पूरे पैनल के साथ 23 मई को कोर्ट में आप सभी का सुरक्षा कवच बनकर प्रेजेंट रहेगी। आप अपने हिस्से का सहयोग जारी रखें,हम अपनी कर्तव्यनिष्ठता पर अडिग हैं।*

*★लड़ने वाले ही जीतते हैं।*

®टीम रिज़वान अंसारी।।

C/p

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.